Tech

लड़कियों को लुभाने आ गया OnePlus Nord CE 4 का धांसू smartphone

लड़कियों को लुभाने आ गया OnePlus Nord CE 4 का धांसू smartphone आप भी इन दिनों वनप्लस का न्यू phone लेने की प्लानिंग कर रहे हो तो आज की ये खबर सुनकर आप भी बहुत ही खुश होने लग जायेगे। OnePlus Nord CE 4 Lite phone के बारे में जाने।




OnePlus Nord CE 4 लेटेस्ट फीचर्स

OnePlus Nord CE 4 Lite smartphone  के बारे में कंपनी की और से आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं हुई। मीडिया पर खबरें बड़े ही तेजी से फेमस हो रही।5g smartphone के तगड़े फीचर्स के बारे में अगर बात की जाए तो आपको smartphone में 6.74 इंच की डिस्प्ले भी दिया जायेगा।

TATA को पटकनी देने आयी 7-सीटर वाली Kia Seltos की दुल्हन कम कीमत में मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

OnePlus Nord CE 4 Lite मिलेगा 50 MP का कैमरा 

OnePlus Nord CE 4 smartphone प्रोसेसर के तौर पर आपको स्नैपड्रैगन 7 प्लस की थ्री चिपसेट भी दिया जायेगा। जिसमे मिलने वाला OnePlus कंपनी की और से इस फोन को चीन में launch करेगा।अगर   smartphone में मिलने वाले camera setup की बात करे तो आपको 50 Megapixel का मेंन कैमरा और 8 Megapixel का ultra wide angle sensor camera भी दिए जायेगे।

OnePlus Nord CE 4 5500 Mah की बैटरी 

OnePlus Nord CE 4 smartphone में आपको दमदार 5500 Mah की बड़ी बैटरी भी दी जाएगी। जो की 80w के fast charging support के साथ आने वाला है।  स्मार्टफोन हमेशा ही यूजर्स को अधिक पसंद आता है।लड़कियों को लुभाने आ गया OnePlus Nord CE 4 का धांसू smartphone

मात्र 2 लाख के बजट में launch हुई ब्रांडेड फीचर्स वाली Hyundai Exter की राम प्यारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *